Hdmoviehub Latest Movie Download in Hindi

Hdmoviehub : आपकी latest movieshub.in website blocked है ? कोई चिंता की बात नहीं, hdmoviehub और movieshub जैसी websites को copy करने के मामले में यह एक बहुत ही सामान्य बात है। वे New hd bollywood, Hollywood, tamil, या यहां तक ​​​​कि तेलुगु फिल्म को विभिन्न आकारों में अपलोड करते हैं |

जैसे 300MBMovies, 700MB Moviesdownload। Movieshub.com विभिन्न शैलियों की फिल्में भी प्रदान करता है जैसे Adventure, Horror, Comedy, Science-fy Movies और Thriller Movies भी।

Hdmoviehub Latest Movie Download in Hindi
Hdmoviehub Latest Movie Download in Hindi

Hdmovieshub.ws के उपयोगकर्ता आमतौर पर तमिल और तेलुगु फिल्मों की लोकप्रियता के कारण south क्षेत्रों से हैं। Hdmoviehub और moviehub hd website दोनों अलग-अलग वेबसाइट हैं जो समान movies प्रदान करती हैं। लेकिन, ये दोनों ही Google Search Results पर Popular हैं। Reports के मुताबिक, गूगल पर उनके करीब 15,000 Search हैं।

लेकिन, मूवी वितरण लाइसेंस की कमी के कारण इन वेबसाइटों को Google Search Results से Blocked कर दिया गया है। इन साइटों पर प्रतिबंध लगाने का कारण ‘भारतीय कॉपीराइट अधिनियम’, 1948 का टूटना है। इस कानून के तहत, काम का उचित अधिकार रखने वाला व्यक्ति केवल अपने काम का वितरण कर सकता है, कोई अन्य व्यक्ति अपने काम को वितरित या बेच नहीं सकता है।

Hdmoviehub Latest Movie Download in Hindi

इस article में, हम Hdmovieshub website के बारे में सब कुछ चर्चा करेंगे और आपको HD movies Download करने के लिए कुछ दिलचस्प websites भी बताएंगे।

Hdmovieshub : Free Download Latest HD Movies

हम सभी जानते हैं कि यह एक अवैध Movie Downloading Platform है, लेकिन हम सभी इस site से movie download करते हैं। इसका उत्तर सरल है, क्योंकि यह Hdmoviehub से latest movies download करने के लिए स्वतंत्र है। आप सभी जानते हैं कि यह एक Movie download platform है, लेकिन क्या आप इसके बारे में विस्तार से जानते हैं? बिल्कुल नहीं! तो, हम आपको hdmoviehub site के बारे में सभी जानकारी प्रदान करेंगे।

HdMovieshub शब्द आपको बताता है कि यह HD Movies Download करने का एक Platform है। लेकिन, किस तरह की फिल्में? Movieshub प्रदान करता है –

  1. HD Bollywood Movies in Hindi
  2. New Hollywood Hindi Movies Download in Hindi
  3. 300mb movies free download in Hindi
  4. Latest Tamil Telugu movie watch online in Hindi
  5. Tamil Telugu Hindi Dubbed Movies Download
  6. 700b movies download in Hindi
  7. Watch Hd Movies Online in Hindi

ये कुछ category hdmoviehub और movieshub website पर available हैं। लेकिन, इन सब में सबसे लोकप्रिय category है Hindi और Telugu Movie Download List | उनके पास डाउनलोड के लिए बड़ी संख्या में Movies Available हैं।

Website के About Us page के अनुसार, Alex Morgan Movieshub website के owner हैं। लेकिन, हम वेबसाइट के मालिक के बारे में ठीक-ठीक नहीं कह सकते। दरअसल ये virtual और real world से भी अपनी पहचान छुपाकर रखते हैं। वे यह कहते हुए अपनी जान जोखिम में नहीं डालना चाहते कि वे अवैध काम करते हैं। यही कारण है कि कोई आधिकारिक Facebook Page या कोई Social पहचान नहीं है।

लेकिन, एजेंसियां ​​​​इन Websites को Track करने और असली मालिक को खोजने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इसमें समय लगेगा। Hdmoviehub Proxy Network का उपयोग करता है और उन्हें पूरी तरह से सुरक्षित बनाने के लिए Domain Name खरीदने के लिए नकली नामों का उपयोग करता है। इनका एक ही मकसद होता है Earn Money Online

Hdmoviehub New Links

  • movieshub.in
  • hdmoviehub.com
  • movieshub.org
  • movieshub.net
  • hdmoviehub.live
  • movieshub.info
  • movieshub.fun
  • hdmovieshub.pro
  • hdmovieshum.kim

ये कुछ Website हैं, आप कोशिश कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि वे काम कर रहे हैं या नहीं। हालाँकि, आप साइट को खोलने के लिए VPN Network का भी उपयोग कर सकते हैं यदि वे आपके क्षेत्र में blocked हैं।

Note : हम आपको device को सुरक्षित रखने के लिए इन sites को केवल Proxy Network या ads blocker के साथ browse करने का सुझाव देते हैं। हो सके तो HDmovies download करने के लिए इस प्रकार की वेबसाइट पर ना जाए |

Hdmoviehub websites की विशेषताएं :

hdmoviehub वेबसाइट की बहुत सारी अच्छी विशेषताएं हैं जो इसे अपने visitors के बीच काफी लोकप्रिय बनाती हैं।

Moviehub site की कुछ विशेषताएं इस प्रकार हैं :

  • HD Movies Download करने के लिए HDmoviehub और Movieshub को किसी रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है।
  • वे विभिन्न आकारों में फिल्में अपलोड करते हैं जैसे 300mbmovies, 480p, 720p और 1080p movies भी।
  • Movieshub अच्छी Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Hindi Dub Movies Free Download या Online movies देखने के लिए प्रदान करता है।
  • Website बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है और कोई भी आसानी से Movies Download कर सकता है।

HdMoviehub वेबसाइट के कई Disadvantase भी हैं  :

  • Hdmoviehub एक अवैध Movie Downloading Platform है और उनसे Movies Download करना भी गैरकानूनी है।
  • Moviehub वेबसाइट पर कई अवांछित Pop-up और Redirect हैं, जो इसे attacks के लिए असुरक्षित बनाता है।
  • Hdmoviehub वेबसाइट का सुरक्षा प्रमाणपत्र मान्य नहीं है।
  • Movieshub जैसी वेबसाइटें आपकी निजी जानकारी चुरा सकती हैं और आपके खिलाफ उनका इस्तेमाल कर सकती हैं।

Hign Definition में New Movies Download करने के लिए Best Websites :

कई बार HDMovieshub या hdmoviehub वेबसाइट google search results से block हो जाती है। फिर क्या करें ?

तो, यहां कुछ option दिए गए हैं जिनमें HD Bollywood और Hollywood Hindi Movies का भी विशाल संग्रह है। कुछ वेबसाइट कानूनी हैं और उनमें से कुछ hdmoviehub जैसी साइटों की copy भी कर रही हैं।

Download Movies Now

All Legal Video Streaming Platforms :

  1. Amazon prime Video
  2. Netflix
  3. Mx Player
  4. Popcornflix
  5. Hotstar
  6. Voot
  7. Jio Cinema
  8. Ullu App
  9. Youtube
  10. Sony Liv

All Copying Sites – Most Popular Sites

  1. Cinevood
  2. Tamilrockers
  3. Movierulz
  4. 7Starhd
  5. Movievilla
  6. Filmyhit
  7. Filmywap
  8. Filmyzilla
  9. 9xmovies
  10. 9xrockers
  11. Cinemavilla
  12. Katmoviehd
  13. Desiremovies
  14. Tamilmv
  15. Tamilyogi
  16. Bolly4u
  17. Downloadhub
  18. Madrasrockers
  19. Fmovies
  20. Rdxhd
  21. Tamilgun

उपरोक्त सभी वेबसाइट अवैध Platforms हैं, लेकिन उनकी खोज बहुत अधिक है। ये साइट 480p, 720p, 1080p, या यहां तक कि 300mb Movies जैसे विभिन्न प्रारूपों में Latest Movies Upload करती हैं। आप HD Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Hindi Movies आसानी से Free में Download कर सकते हैं। कुछ प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन भी फ़िल्में देखने की अनुमति देते हैं।

हालांकि, हम आपको केवल Online Movies Download करने और देखने के लिए OTT Platform चुनने का सुझाव देंगे। उनमें Paid किए गए Platforms हो सकते हैं लेकिन, वे कानूनी हैं।

Anti Piracy Act :

आप जानते होंगे कि 2015 में, Great Grand Masti Movie अपनी Release की तारीख से पहले Moviehub, 300mb Movies जैसी विभिन्न वेबसाइटों पर free download के लिए online leak हो गई थी। Film Makers और Produces को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। उस दिन भारत सरकार हरकत में आई और भारतीय कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक-एक करके अवैध Movie Download Websites पर प्रतिबंध लगाना शुरू कर दिया। उन्होंने hdmoviehub वेबसाइट को Block करने के लिए विभिन्न नेटवर्क प्रदाताओं और स्वयं Google की मदद ली।

Conclusion :

दोस्तों हम उम्मीद करते है कि आपको हमारा ये Article आपको पसंद आया होगा और आप अच्छे से समझ पाए होंगे और आप सके बारे में पूरी जानकारी भी ले पाए होंगे | तो दोस्तों आपको हमारा ये Article कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये और अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमे Comment में बताये हम आपका जवाब जरूर देंगे |

Disclaimer :

यह article मुख्य रूप से हमारे readers के लिए बनाया गया है, हम इन स्रोतों को Online Movies Download करने के लिए प्रचारित नहीं करते हैं। हम दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि आप केवल कानूनी Video Streaming Sites और apps पर ही Movies देखें।

7309991644

Dheeru Rajpoot

I am Dheeru Rajpoot an Entrepreneur and a Professional Blogger from the city of love and passion Kanpur Utter Pradesh the Heart of India. By Profession I'm a Blogger, Student, Computer Expert, SEO Optimizer. Google Adsense I have deep knowledge and am interested in following Services. CEO - Dheeru Blog ( Dheeru Rajpoot )

This Post Has 13 Comments

Leave a Reply