Love Mocktail Full Movie Download Tamilrockers in 2022

Love Mocktail Full Movie Download Tamilrockers :- Love Mocktail 2 full Movie Download and HD online देखने के लिए उपलब्ध है | Love Mocktail movie download filmyzilla, Love Mocktail movie download moviezwap, Love mocktail movie download filmywap,  डार्लिंग कृष्णा द्वारा निर्देशित है। डेविड में डार्लिंग कृष्णा के साथ राहेल। डार्लिंग कृष्णा, राचेल डेविड, मिलाना नागराज, सुष्मिता, अभिलाष और कुशी आचार को चित्रित किया गया है।

Love Mocktail Full Movie Download Tamilrockers
Love Mocktail Full Movie Download Tamilrockers

बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस संग्रह के साथ, लव मॉकटेल फिल्म के पहले भाग ने जनता के दिलों को प्रभावित किया। मिलाना और कृष्णा ने Love Mocktail Movie में सह-लेखन और अभिनय किया। पिछले साल बंद के बाद, यह फिल्म उपलब्ध होने पर एक घरेलू नाम बन गई। फिल्म के गीतों को कन्नड़ फिल्म उद्योग ने भी पसंद किया था। इसलिए, फिल्म निर्माता के बाद, कृष्णा ने अपने सीक्वल, Love Mocktail 2 की घोषणा की, प्रशंसक फिल्म की Release Date को लेकर उत्साहित हैं। अभिनेता डार्लिंग कृष्णा के अगले कारनामों को जारी रखने के लिए, उन्हें Instagram पर Follow करें |

Also Read –

Love Mocktail 2 Movie Detail :

Disclaimer : नीचे दिए गए डेटा विभिन्न स्रोतों से और हमारे शोध द्वारा संकलित किए गए हैं। ये डेटा अनुमानित हो सकते हैं और dheeru.in डेटा की प्रामाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है।

Movie Name: Love Mocktail 2 (2022)
Movie Director: Darling Krishna
Lead Star cast: Darling Krishna, Milana Nagaraj, Rachel David, Sushmitha Gowda,
Amrutha Iyengar, Kushi, Abhilaash
Movie Producers: Darling Krishna, Milana Nagaraj
Movie IMDB Rating: 9.2/10
Movie Budget: 4.4 Crore INR (Approx)
Streaming partner: Youtube
Production company: Krishna Talkies
Movie Certificate: U
Movie Language: Kannada
Movie Release Date: February 11, 2022
Movie Genre: Drama, Romantic
Official Sites Youtube, Jhankar Music
Movie Duration: 2:20
Movie Size: 334MB, 948MB & 1.3GB
Movie Format: MP4, MOV, AVI, MKV
Movie Quality: 720p, 1080p, 1440p (estimated)

 

राचेल डेविड मिलाना नागराज और डार्लिंग कृष्णा की भूमिकाओं (निर्माता और लेखक) को दोहराते हुए, ‘Love Mocktail 2’ में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी। डार्लिंग कृष्णा ने फिल्म का निर्देशन करने के लिए वापसी की, जबकि नकुल अभ्यंकर ने संगीतकार के रूप में पदभार संभाला। मिस्टर क्रेजीमाइंड्स फोटोग्राफी के साथ-साथ एक संकलन के लिए भी जिम्मेदार हैं।

Love Mocktail Movie Review/ Story :

रेचल डेविड एक कन्नड़ अभिनेत्री हैं और यह उनकी पहली कन्नड़ फिल्म है। इससे पहले मलयालम में इरुप्पथियानम फिल्म में नजर आए थे। कोविड 19 महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग अभी तक नहीं हो पाई है। डार्लिंग कृष्णा और मिलाना ने 14 फरवरी को फिल्मी अंदाज में शादी की और उन्होंने खुद को Love Mocktail 2 का गाना दिया। साथ ही, यह रोमांस फिल्म का शुरुआती गाना था। कृष्णा अब म्यूजिक डायरेक्टर्स के साथ एक नए ट्रैक पर काम कर रही हैं।

बहुप्रतीक्षित सीक्वल 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, और इसके प्रशंसक एक विशेष Valentine Day की तारीख के लिए कमर कस रहे हैं। हमने काफी समय पहले फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी और अक्टूबर में इसे सेंसर से पारित कर दिया गया था, इसलिए रिलीज को रोकना थोड़ा तनावपूर्ण है। प्रारंभ में, यह दिसंबर में होगा, लेकिन दिसंबर महीने में कई रिलीज के साथ, इसलिए 11 फरवरी, 2022 में रिलीज हुई फिल्म सबसे उपयुक्त तारीख है। साथ ही, चूंकि Valentine Day हमेशा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण समय होता है, डार्लिंग कृष्णा ने स्वीकार किया कि मुझे खुशी है कि फिल्म उस सप्ताहांत में रिलीज हुई।

Love Mocktail Movie Trailer

 

Also Read –

Love Mocktail full Movie Download Filmyzilla :

Filmyzilla Movie Downloading Piracy Websites के राजा में से एक है। अपनी वेबसाइट पर, Filmyzilla ने एक Replacement Love Mocktail 2 Movie को Free में लीक कर दिया। Love Mocktail 2 HD Filmyzilla वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। कई अदालती चेतावनियों के बाद, Filmyzilla ने एक बार फिर फिल्म की पायरेसी शुरू कर दी। ज्यादातर फिल्म मालिक Filmyzilla के खिलाफ शिकायत करते हैं, दूसरी ओर, वे अपनी वेबसाइट पर नई फिल्मों को स्वतंत्र रूप से लीक करते हैं। Filmyzilla अभी भी वेब-ब्लॉकिंग के कारण अपनी वेबसाइट को अपडेट करता है, इसलिए वे प्रॉक्सी का उपयोग करते हैं और फिर भी अपनी वेबसाइट बदलते हैं।

Love Mocktail 2 की रिलीज डेट आखिरकार आ गई है। फिल्म के लेखक, निर्देशक और अभिनेता डार्लिंग कृष्णा ने गुरुवार से पहले Instagram पर घोषणा की कि फिल्म 11 फरवरी, 2022 को खुलने वाली है। फिल्म का ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था, जिससे प्रशंसकों को कथानक की झलक मिली। कृष्णा और राचेल डेविड की मुख्य भूमिकाओं के अलावा, सुष्मिता गौड़ा और अभिलाष भी मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। फिल्म को नकुल अभ्यंकर ने लिखा है।

Love Mocktail 2 का पहला भाग, जो कृष्णा की पहली फिल्म है, 2019 में रिलीज़ हुई थी और Box Office पर हिट रही थी। चंदन के फिल्म निर्माता नागशेखर ने गुरतुंडा सीताकलम के तेलुगु संस्करण का निर्देशन किया है। अभिनेता के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, Love Mocktail फरवरी 2019 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी। यह OTT Platform पर भी था और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा गया और इसे तेलुगु में गुरुतुंडा सीताकलम के रूप में फिर से बनाया गया। सत्यदेव और तमन्ना भाटिया नागशेखर के तेलुगु संस्करण में अभिनय करते हैं।

Love Mocktail full Movie Download MP4Moviez :

MP4Moviez Movie Downloading Piracy Websites के राजा में से एक है। अपनी वेबसाइट पर, Mp4Moviez ने एक Replacement Love Mocktail 2 Movie को Free में लीक कर दिया। Love Mocktail 2 HD Mp4Moviez वेबसाइट पर Download के लिए उपलब्ध है। कई अदालती चेतावनियों के बाद, Filmyzilla ने एक बार फिर फिल्म की पायरेसी शुरू कर दी। ज्यादातर फिल्म मालिक MP4Moviez के खिलाफ शिकायत करते हैं, दूसरी ओर, वे अपनी वेबसाइट पर नई फिल्मों को स्वतंत्र रूप से लीक करते हैं। MP4Movviez अभी भी Web Blocking के कारण अपनी website को Update करता है, इसलिए वे Proxy का उपयोग करते हैं और फिर भी अपनी websites बदलते हैं।

Also Read –

Love Mocktail movie download isaimini :

Isaimini Movie Downloading Piracy Websites के राजा में से एक है। अपनी वेबसाइट पर, Isaimini ने एक Replacement Love Mocktail 2 Movie को Free में लीक कर दिया। Love Mocktail 2 HD Isaimini वेबसाइट पर Download के लिए उपलब्ध है। कई अदालती चेतावनियों के बाद, Isaimini ने एक बार फिर फिल्म की पायरेसी शुरू कर दी। ज्यादातर फिल्म मालिक Isaimini के खिलाफ शिकायत करते हैं, दूसरी ओर, वे अपनी वेबसाइट पर नई फिल्मों को स्वतंत्र रूप से लीक करते हैं। Isaimini अभी भी Web Blocking के कारण अपनी website को Update करता है, इसलिए वे Proxy का उपयोग करते हैं और फिर भी अपनी websites बदलते हैं।

Love Mocktail Full Movie Download Tamilrockers :

Love Mocktail के बाद कृष्णा चंदन के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बन गए, उन्होंने आधा दर्जन से अधिक फिल्मों में काम किया। सीई के साथ एक Interview में, कृष्णा ने कहा कि Love Mocktail उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था, जिसने उन्हें जनता और उनके सहयोगियों से प्रशंसा दिलाई। ज्यादातर लोग मेरी ताकत पर विश्वास करने लगे। फिल्म रिलीज से पहले नहीं।

Download Now

Love Mocktail Movie download moviezwap

Moviezwap Movie Downloading Piracy Websites के राजा में से एक है। अपनी वेबसाइट पर, Moviezwap ने एक Replacement Love Mocktail Movie download moviezwap को Free में लीक कर दिया। Love Mocktail movie download moviezwap वेबसाइट पर Download के लिए उपलब्ध है। कई अदालती चेतावनियों के बाद, Moviezwap ने एक बार फिर फिल्म की पायरेसी शुरू कर दी। ज्यादातर फिल्म मालिक moviezwap के खिलाफ शिकायत करते हैं, दूसरी ओर, वे अपनी वेबसाइट पर नई फिल्मों को स्वतंत्र रूप से लीक करते हैं। Moviezwap अभी भी Web Blocking के कारण अपनी website को Update करता है, इसलिए वे Proxy का उपयोग करते हैं और फिर भी अपनी websites बदलते हैं।

क्या मुझे Illegal रूप से Movie Download करने के लिए जेल जाना होगा या जुर्माना लगाया जाएगा ?

भारत में Piracy कानून के अनुसार, एक निजी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और अगर वह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है और Piracy Websites से कॉपीराइट की गई फिल्म डाउनलोड की है, तो इसे अपराध माना जा सकता है  कानून के तहत, किसी व्यक्ति को उसके पहले ऐसे अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने की सजा छह महीने से तीन साल के बीच की जेल हो सकती है, जिसमें 50,000 रुपये से 200,000 रुपये के बीच कहीं भी जुर्माना हो सकता है (अपराध की गंभीरता के आधार पर) ) हम अपने उपयोगकर्ताओं को Flix के ऐसे अवैध डाउनलोड से बचने की सलाह देते हैं।

Conclusion : 

दोस्तों हम आशा करते है कि आपको हमारे द्वारा दी गयी Love Mocktail Full Movie Download Tamilrockers in 2022 के बारे में पूरी जानकारी पसंद आई होगी और आप इसे Download भी कर पाए होंगे | हमे Comment करके ये जरूर बताये की आपको हमारा ये Article कैसा लगा और अगर आपका कोई सवाल है  तो आप हमसे Comment Box में पूछ सकते है हम आपके सवाल का जवाब अवस्य देंगे | और हमारे द्वारा बताये गये सभी Points का ध्यान रखे और नीचे दिए गये Disclaimer को अवश्य पढ़ें | और आप ऐसी किसी भी Website पर जाने से बचें |

Also Read –

Disclaimer :

Dheeru Blog का उद्देश्य किसी भी तरह से Piracy को बाजार में उतारना या उसकी निंदा करना नहीं है। Piracy अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक महत्वपूर्ण अपराध के रूप में लिया जाता है। इस Article का उद्देश्य समग्र जनता को पायरेसी के बारे में बताना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

  • हम Pirated Love Mocktail 2 Movie DVD और VCD नहीं बेचते हैं। हम आपको Main DVD और VCD की फिल्में खरीदने की सलाह देते हैं।
  • हम Paid / Free Love Mocktail 2 Movie Download प्रदान नहीं करते हैं।
  • हम Love Mocktail 2 Movie को Online देखने की पेशकश नहीं करते हैं।

Dheeru Rajpoot

I am Dheeru Rajpoot an Entrepreneur and a Professional Blogger from the city of love and passion Kanpur Utter Pradesh the Heart of India. By Profession I'm a Blogger, Student, Computer Expert, SEO Optimizer. Google Adsense I have deep knowledge and am interested in following Services. CEO - Dheeru Blog ( Dheeru Rajpoot )

This Post Has 8 Comments

Leave a Reply