Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p

Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p :- नमस्कार दोस्तों Dheeru.in में आपका स्वागत  है। आज के इस article में हम Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p के बारे में जानने वाले हैं। और उसी समय Radhe Shyam Movie Download in Hindi देखने जा रहे हैं। Radhe Shyam Movie Download in Hindi Filmywap, Radhe Shyam Movie Download in Hindi Filmyzilla, Radhe Shyam Movie download Filmyzilla, Radhe Shyam Movie Download Filmywap, Radhe Shyam Movie Downlaod pagalworld, Radhe Shaym Movie download Tamilrockers in Hindi, Radhe Shyam movie download Filmywap in Hindi.

Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p
Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p

Radhe Shyam एक Action, Drama South Indian Movie है, जिसका निर्देशन के.के. राधाकृष्ण कुमार अब्बास दलाल (हिंदी संवाद), हुसैन दलाल (हिंदी संवाद), मदन कार्की (तमिल संवाद) द्वारा लिखित। गोपीकृष्ण मूवीज, T-Series Films, UV Creations Productions के Production House में। मुख्य भूमिका प्रभास, पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, पटवर्धन ने निभाई थी। फिल्म की कुल अवधि 2 घंटे 08 मिनट है और 11 मार्च, 2022 (भारत), Telugu और Hindi भाषाओं में रिलीज़ होगी।

Download Also –

Radhe Shyam Movie Details

Movie name Radhe Shyam
Genre Romance / Drama
stars Prabhas, Pooja Hegde, Murli Sharma, Priyadarshi
Director Radha Krishna Kumar
expensive 2:30 a.m. (Something)
Date of publication July 30, 2021
Budget 350 Crore INR
Theater box office 800 crores INR (expected)
Country India
Language Hindi – Telugu
Mate 460MB, 890MB & 1.72GB
Quality 480p, 720p and 1080p
Format MP4, Mkva

Radhe Shyam Movie Storyline

1976 में, Palmist और परमहंस के शिष्य विक्रमादित्य ने भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी को भविष्यवाणी की कि वह जल्द ही देश में आपातकाल की घोषणा करेंगी। भविष्यवाणी सच हो जाती है और वह प्रसिद्ध हो जाता है लेकिन उसी के लिए देश छोड़ना पड़ता है। दो साल बाद विक्रमादित्य इटली के एक प्रसिद्ध Palmist हैं और उन्हें हर जगह यात्रा करना पसंद है। वह अपनी मां और दोस्त वेदांत के साथ रहने के लिए लंबे समय के बाद अपने घर लौटता है।

विक्रमादित्य प्यार में विश्वास नहीं करते हैं और महिलाओं के साथ उनके छोटे रिश्ते हैं। एक ट्रेन यात्रा के दौरान, वह प्रेरणा से मिलता है और उसके लिए गिर जाता है। एक बार विक्रमादित्य एक व्यापारी महेंद्र राजपूत के भविष्य की भविष्यवाणी करता है, जिसके लिए वह तैयार नहीं है। उसके लोग सड़क पर उसका पीछा करते हैं जहां वह एक दुर्घटना के साथ मिलता है और अस्पताल में उतरता है जहां प्रेरणा एक डॉक्टर के रूप में काम करती है। विक्रमादित्य और प्रेरणा को प्यार हो जाता है लेकिन उसके चाचा उसे उससे दूर रहने के लिए कहते हैं।

एक बार ट्रेन में सफर करते समय विक्रमादित्य को पता चलता है कि उसमें सवार सभी यात्रियों की उम्र कम है और ट्रेन का एक्सीडेंट हो जाएगा। वह उन्हें बचाने की कोशिश करता है लेकिन व्यर्थ। प्रेरणा उसकी भविष्यवाणियों पर विश्वास करने लगती है और उसे अपनी हथेली की जांच करने के लिए कहती है और उसकी बाहों में गिर जाती है। उसके चाचा आदित्य को बताते हैं कि प्रेरणा दुर्लभ ट्यूमर से पीड़ित है और उसके पास जीने के लिए कुछ महीने हैं। लेकिन विक्रमादित्य बताता है कि उसने प्रेरणा की हथेली देखी है और उसकी आगे लंबी उम्र है और उसकी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं हुई।

Radhe Shyam Movie Star Cast

  1. Prabhas as Vikramaditya, a palmist
  2. Pooja Hegde as Prerana, a doctor
  3. Bhagyashree
  4. Krishnam Raju as Paramahamsa (Telugu)
  5. Sathyaraj as Paramahamsa (Hindi)
  6. Jagapathi Babu
  7. Sachin Khedekar
  8. Priyadarshi
  9. Murali Sharma
  10. Kunaal Roy Kapur
  11. Sathyan
  12. Jayaram
  13. Flora Jacob as Indira Gandhi
  14. Sasha Chettri

Radhe Shyam Movie download Filmyzilla

बहुत सारे दर्शक google में Radhe Shyam Movie Download Filmyzilla type कर रहे हैं। मूल रूप से वे movie dowload करने के लिए pirated website का उपयोग कर रहे हैं। यह किसी भी movie को download करने का सही तरीका नहीं है। फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। अगर हम किसी भी Pirated Websites जैसे Tamilrockers, Mp4movies से movie download करते हैं। तो इसका मतलब है कि हम उनकी मेहनत में पानी डाल रहे हैं। Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p.

Radhe Shyam Movie Download Filmywap

बहुत सारे दर्शक google में Radhe Shyam Movie Download Filmywap टाइप कर रहे हैं। मूल रूप से वे movie download करने के लिए pirated website का उपयोग कर रहे हैं। यह किसी भी मूवी को download करने का सही तरीका नहीं है। फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। अगर हम किसी भी Pirated Websites जैसे Tamilrockers, Mp4movies से movie download करते हैं। तो इसका मतलब है कि हम उनकी मेहनत में पानी डाल रहे हैं।

Radhe Shyam Movie Trailer

Radhe Shyam Movie Download Tamilrockers

बहुत सारे दर्शक google में Radhe Shyam Movie Download Tamilrockers 720p टाइप कर रहे हैं। मूल रूप से वे मूवी डाउनलोड करने के लिए piracy websites का उपयोग कर रहे हैं। यह किसी भी movie को download करने का सही तरीका नहीं है। फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। अगर हम किसी भी pirated websites जैसे Tamilrockers, Mp4movies से movie download करते हैं। तो इसका मतलब है कि हम उनकी मेहनत में पानी डाल रहे हैं। Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p.

Radhe Shyam Movie Download Pagalworld

बहुत सारे दर्शक google में Radhe Shyam Movie Download Pagalworld Type कर रहे हैं। मूल रूप से वे movie download करने के लिए pirated website का उपयोग कर रहे हैं। यह किसी भी मूवी को download करने का सही तरीका नहीं है। फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। अगर हम किसी भी pirated websites जैसे – Pagalworld, Tamilrockers, Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p से movie download करते हैं। तो इसका मतलब है कि हम उनकी मेहनत में पानी डाल रहे हैं।

Also Read –

Radhe Shyam Movie Download 123mkv

बहुत सारे दर्शक google में Radhe Shyam Movie Download 123mkv टाइप कर रहे हैं। मूल रूप से वे मूवी डाउनलोड करने के लिए pirated websites का उपयोग कर रहे हैं। यह किसी भी मूवी को डाउनलोड करने का सही तरीका नहीं है। फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। अगर हम किसी भी pirated websites जैसे 123mkv, Mp4movies से movies download करते हैं। तो इसका मतलब है कि हम उनकी मेहनत में पानी डाल रहे हैं।

Radhe Shyam Movie Download Filmyhit

Filmyhit भी एक Piracy Movie Downloading website है, इस website की मदद से आप कोई भी movie download कर सकते हैं। अगर आप Radhe Shyam Movie download Filmyhit सर्च करते हैं तो आपको एक movie download link मिलता है, जिससे आप इस मूवी को आसानी से download कर सकते हैं। लेकिन यह एक piracy movie downloadins website होने के कारण आपको बहुत नुकसान हो सकता है, हम आप सभी से कहते हैं कि इन websites से हमेशा दूर रहें।

Radhe Shyam Movie Download in Hindi Alternative Sites

Radhe Shyam Movie Online Watch Legal Platform

  • Amazon Prime Video
  • Netlfix
  • Hotstar
  • Voot
  • MX Player
  • Zee5

Radhe Shyam Movie Download Telegram Links

अगर आप Radhe Shyam Full Movie देखना और Download करना चाहते हैं, तो आपको Radhe shyam Movie Downlaod Telegram Link भी मिलता है। जहां पर आपको Radhe Shyam Movie Online देखने और Download करने को मिलती है। लेकिन यह एक अवैध तरीका है।

आप Telegram का उपयोग कर रहे हैं और आप Radhe Shyam Movie के लिए Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p खोज रहे हैं। तो आपको बता दें कि इस मूवी के लिए कई fake links भी उपलब्ध हैं। आप Google पर सर्च कर सकते हैं कि हम वहां सही लिंक कैसे ढूंढ सकते हैं। जिससे आप Radhe Shyam Movie Download Telegram Link प्राप्त कर सकते हैं। यह एक अवैध तरीका है।

Radhe Shyam Movie कई Websites पर Download के लिए उपलब्ध है। यह सब अवैध है। लेकिन अगर आप राधेश्याम को कानूनी रूप से डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप Zee5 और Amazon Prime जैसी साइटों से कर सकते हैं। इसके अलावा भी कई गैरकानूनी तरीके हैं, आप चाहें तो उन्हें ढूंढ सकते हैं।

Radhe Shyam Movie Download Links

Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p 720p Download Now 
Radhe Shyam Movie Download Filmyzilla 480p Download Now
Radhe Shyam Movie Download Mp4moviez 360p Download Now
Radhe Shyam Movie Download Telegram Link HD Download Now
Radhe Shyam Movie Download Pagalworld 1080p Download Now
Radhe Shyam Movie Download Google Drive Link Download Now

Radhe Shyam Movie Download Mp4moviez

बहुत सारे दर्शक google में Radhe Shyam Movie Download Mp4moviez टाइप कर रहे हैं। मूल रूप से वे movie download करने के लिए Piracy Website का उपयोग कर रहे हैं। यह किसी भी मूवी को download करने का सही तरीका नहीं है। फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। अगर हम किसी भी pirated website जैसे Tamilrockers, Mp4movies से movie download करते हैं। तो इसका मतलब है कि हम उनकी मेहनत में पानी डाल रहे हैं।

Alternative Movie Download Sites

Tamilrockers, Tamilyogi, 9xMovies, tamilptint, tamilwap, Khatrimaza, Mp4Moviez, Pagalworld, JioRockers, MovieRulz, FilmyWap, Bolly4u, DownloadHub, 7StarHD, WorldFree4u, FilmyZilla, coolmovies, UWatchFree, MovieVerse, Ssrmovies, Moviespur, Movie Counter, Bollyshare, Madras, Rockers, 7starhd, Teluguwap, Kuttymovies, Gomovies, Moviesda, Djpunjab, Todaypk, 9xmoviesk, 123movies, Isaimini, Movierulz, Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p.

People Also Search For

  • Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p
  • Radhe Shyam Movie Download in filmyzilla
  • Radhe Shyam Movie Download Filmyzilla
  • Radhe Shyam Movie Download 480p
  • Radhe Shyam Movie Download Pagalworld
  • Radhe Shyam Movie Download Mp4moviez
  • Radhe Shyam Movie Download In Hindi pagalmovies
  • Radhe Shyam Movie Download In Hindi Filmywap
  • Radhe Shyam Movie Download 9xMovies
  • Radhe Shyam Movie Watch Online Free
  • Radhe Shyam Movie Download Filmywap
  • Radhe Shyam Movie Download Tamilrockers
  • Radhe Shyam Movie Download Mp4moviez

Conclusion

इस article में आपको Radhe Shyam Movie Download in Hindi 480p 2022 के बारे में बताया है, आप इस movie को Filmyzilla, Filmywap की मदद से आसानी से download कर सकते हैं या आप इसे अपने मोबाइल पर देख सकते हैं। अगर आपके मन में इस फिल्म के बारे में कोई सवाल है तो आप comment में आसानी से पूछ सकते हैं।

Disclaimer-

यह website इस या किसी अन्य website के माध्यम से piracy को बढ़ावा नहीं देती है या इसकी निंदा नहीं करती है। Piracy एक अपराध है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह article सिर्फ जनता को Piracy के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है। हम आपसे आगे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से परहेज करें।

Download Now –

7309991644

Dheeru Rajpoot

I am Dheeru Rajpoot an Entrepreneur and a Professional Blogger from the city of love and passion Kanpur Utter Pradesh the Heart of India. By Profession I'm a Blogger, Student, Computer Expert, SEO Optimizer. Google Adsense I have deep knowledge and am interested in following Services. CEO - Dheeru Blog ( Dheeru Rajpoot )

This Post Has 2 Comments

Leave a Reply